गोंदिया: एड. रंजीता शुक्ला (अग्रवाल), सहायक सरकारी अभियोक्ता पद पर नियुक्त..

2,300 Views

 

प्रतिनिधि। 23 जुलाई
गोंदिया। पिछले 1 साल से एमपीएससी के माध्यम से परीक्षा की तैयारी कर गोंदिया जिला एवं सत्र न्यायालय में प्रेक्टिस कर रही अधिवक्ता रंजीता राजेन्द्र कुमार शुक्ला (अग्रवाल) की हाल ही में एमपीएससी के माध्यम से सहायक सरकारी अभियोक्ता के पद पर नियुक्ति हुई है।

अधिवक्ता रंजीता शुक्ला (अग्रवाल) की इस नियुक्ति से गोंदिया में हर्ष का वातावरण है। विशेष है कि अधिवक्ता रंजीता ने अपनी प्राथमिक शिक्षा एस.एस.गर्ल्स स्कूल गोंदिया से और माध्यमिक शिक्षा एन.एम.डी. कॉलेज, गोंदिया से पूरी की।

वह 1 साल से इस परीक्षा की तैयारी कर रही थी. इससे पहले वह गोंदिया में सहायक कानूनी सहायता बचाव वकील के रूप में नियुक्त थीं और जिला एवं सत्र न्यायालय गोंदिया में प्रैक्टिस कर रही थीं।

उनके पिता स्वर्गीय राजेंद्र शुक्ला का सपना था कि वह उनके सामने कोर्ट में प्रैक्टिस करें और अपने क्षेत्र में सर्वोच्च स्थान हासिल करें। उन्होंने अपने पिता के सपनों को पूरा कर साबित कर दिया कि निरंतर कठिन परिश्रम से कुछ भी असंभव नहीं है।

उन्होंने अपने पद नियुक्ति पर माता-पिता, अपने ससुराल वाले श्री जयप्रकाश अग्रवाल (दिल्ली वाले), पति कुशल अग्रवाल और परिवार, शिक्षकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें यह मुकाम हासिल करने में हौसला दिया।

Related posts